35.1 C
Delhi
शुक्रवार, अक्टूबर 18, 2024
Recommended By- BEdigitech

कोरियोग्राफर शिव शंकर का निधन, सोनू सूद और धनुष ने की थी मदद

कोरियोग्राफर शिव शंकर का हैदराबाद के एक अस्पताल में निधन हो गया और उद्योग के अभिनेताओं, फिल्म निर्माताओं ने सोशल मीडिया पर शोक संदेश साझा किए हैं। सोनू सूद ने तेलुगू कोरियोग्राफर की तस्वीर के साथ एक इमोशनल नोट भी पोस्ट किया है।

शिव शंकर को इस महीने की शुरुआत में अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जब उन्होंने कोरोनोवायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया और उनकी हालत बिगड़ गई। एक रिपोर्ट के मुताबिक उनके बड़े बेटे का भी वायरल संक्रमण का इलाज चल रहा है.

सोनू सूद ने ट्वीट में लिखा, “शिव शंकर मास्टरजी के निधन के बारे में सुनकर मेरा दिल टूट गया। उन्हें बचाने की पूरी कोशिश की गयी, लेकिन भगवान की योजना अलग थी। आपको हमेशा मिस करेंगे मास्टरजी। ईश्वर परिवार को इस दुख को सहने की शक्ति प्रदान करें। सिनेमा हमेशा आपको याद करेगा सर।”

निर्देशक एसएस राजामौली ने भी ट्वीट किया, “यह जानकर दुख हुआ कि प्रसिद्ध कोरियोग्राफर शिव शंकर मास्टर गारु का निधन हो गया है। मगधीरा के लिए उनके साथ काम करना एक यादगार अनुभव था। उनकी आत्मा को शांति मिले। उनके परिवार के प्रति संवेदना।”

Advertisement

अभिनेता कस्तूरी शंका ने धनुष और सोनू सूद को मदद के लिए धन्यवाद कहां, उन्हेनें आगे “लिखा कोविड दानव फिल्म बिरादरी पर कहर बरपा रहा है। गुरु देवताओं के साथ नृत्य करने गए हैं।

शिव शंकर के अस्पताल में भर्ती होने के बाद, सोनू सूद उनकी मदद के लिए आगे आए थे। मैं सभी से एकजुटता के साथ खड़े होने और उद्योग को इतना कुछ देने वाले दिग्गज की मदद के लिए आगे आने का अनुरोध करता हुँ। मैं अपना काम कर रहा हूं और सभी को भी करना चाहिए।” अभिनेता-फिल्म निर्माता धनुष ने भी कथित तौर पर वित्त के साथ मदद की है।

नृत्य दृश्यों पर काम करने के अलावा, शिव शंकर ने तेलुगू और तमिल फिल्मों जैसे थाना सेरंधा कूट्टम और सरकार में भी काम किया था।

Related Articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest Articles